क्रिकेट बैट से पीटे जाने के बाद व्यक्ति की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jun 2017 10:29:37 AM
Death of a person after being beaten by cricket bat

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में दो किशोरों के बीच हुई तीखी झड़प के दौरान उसमें से एक लडक़े ने 20 वर्षीय युवक पर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया जिसके बाद उस युवक की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना कल की है। उन्होंने बताया कि सब्जी मंडी इलाके में सीता शरण कॉलोनी के निवासी अंगद गुप्ता उस इलाके से गुजर रहा था जहां कुछ स्थानीय युवक गली में क्रिकेट खेल रहे थे।

सीरिया में हवाई हमले में 30 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि इस दौरान क्रिकेट बॉल गलती से गुप्ता को लग गई, जो उन युवकों पर क्रोधित हो गया, जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई और इस दौरान उसने वहां खेल रहे एक किशोर को थप्पड़ मार दिया। वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने स्थिति शांत कर दी और दोनों को अलग कर दिया। एक भोजनालय में काम करने वाला गुप्ता उसके बाद अपने काम पर निकल गया।

बागपत में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

उन्होंने बताया कि उसी दिन शाम को जब गुप्ता पास में रह रहे अपने मामा के घर जा रहा था तभी उस पर दो युवकों ने हमला कर दिया, जिसके साथ दिन की शुरआत में उसकी बहस हुई थी। उन दोनों ने उसकी गर्दन पर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया। वह घटनास्थल पर ही गिर पड़ा। हमलावर उसके तुरंत बाद वहां से भाग गये। उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिली जिसके बाद कुछ ही घंटों में उसी इलाके से उन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उस क्रिकेट बैट को भी बरामद कर लिया है।    भाषा

शादी के पहले युवती ने फांसी लगाकर दी जान!

बई ब्लास्ट: 257 लोगों कीे हत्या के जिम्मेदार मुस्तफा दोसा की मौत

तनाव की स्थिति को देखते हुए रतनगढ में निषेधाज्ञा लगाई


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.