पानी में डूबने से हुई थी दिल्ली के व्यवसायी की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 01:50:53 PM
Delhi businessman died due to drowning in water

मथुरा। जिले में शनिवार की रात अपने कारोबारी साझेदार के साथ उसकी बुआ के यहंा आए, तीस वर्षीय प्लास्टिक दाना और व्यापारी प्रवीण की मौत पानी में डूबने से हुई थी। इस बात की पुष्टि उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई है। गौरतलब है कि शनिवार की रात दिल्ली के शाहदरा क्षेत्र के दलवीर नगर एक्सटेन्शन निवासी प्रवीण अपने पार्टनर उमेश गोयल के साथ कार से कोसीकलां बाईपास गया। 

पुलिस के अनुसार, गोयल ने बताया कि कोसीकलां बाईपास में वह अपनी बुआ से मिलने घर के अंदर चला गया और प्रवीण कार में ही बैठा रहा। वह जब बाहर आया तो वहां न प्रवीण था, और न ही उसकी कार थी। अगले दिन रविवार की सुबह प्रवीण का शव अपर आगरा कैनाल में सहार पुलिस चौकी क्षेत्र में मिला। शव की पहचान की गई और प्रवीण के साले नरेश ने पार्टनर उमेश गोयल तथा एक अन्य साझेदार गुड्डू के खिलाफ प्रवीण की हत्या कर शव नहर में फेंक देने का मामला दर्ज कराया। 

बहरहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रवीण की मृत्यु पानी में डूबने से होने की पुष्टि हुई है। उसके शरीर पर भी चोट के निशान नहीं पाए गए थे। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर प्रवीण वहां कैसे पहुंचा और उसकी कार कहां गई। हाईवे के सीसीटीवी फुटेज में कार से उमेश गोयल तो उतरता दिखाई दे रहा है किन्तु, प्रवीण कहीं नजर नहीं आ रहा है। मामले की जांच जारी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.