इलाज का झांसा देकर महिला के साथ तांत्रिक ने की ऐसी घिनौनी हरकत कि...

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 07:48:16 AM
Delhi: Tantric arrested for rape of woman

नई दिल्ली। देशभर में दुष्कर्म और गैंगरेप जैसी शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हवस के दरिंदे मासूम बच्चियों और महिलाओं की इज्जत से लगातार खेल रहे है। हर रोज काेई ना कोई दुष्कर्म या गैंगरेप मामला सामने आते रहते है। आखिर कब महिलाओं और मासूम बच्चियों के साथ ऐसी घटनाएं थमेगी। क्‍या कभी देश में ऐसा भी कानुन आएगा की जिससे लोग इस बारे में सोचे भी तो सजा में मिले।

हैवानियत की सारी हदें पार, भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन का कर डाला बलात्कार

ऐसा दिल दहला देने वाला मामला बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके से अाया है, अारोप है यहां इलाज का झांसा देकर 26 साल की महिला से बलात्कार करने के आरोप में एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।

मंदसौर सामूहिक बलात्कार :पीड़ित बच्ची का फोटो खींचा,वरिष्ठ नर्स गिरफ्तार 

बाहरी दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेंद्र सिंह सागर ने बताया कि मोहम्मद उस्मान नाम का आरोपी उत्तर प्रदेश के अमरोहा का रहने वाला है और उसे बुधवार को अमन विहार से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि 23 अप्रैल को महिला ने शिकायत की थी कि आरोपी उसे लालच देकर राजस्थान के अजमेर ले गया और उसका इलाज करने के बहाने उससे कथित तौर पर बलात्कार किया।

पुलिस और बाल कल्याण समिति की संयुक्त कार्रवाई में 68 युवतियों को होटल से कराया मुक्त

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अमन विहार में जाल बिछाया। आरोपी दिल्ली से रवाना होने की खातिर पैसे लेने के लिए वहां अपने एक परिचित के पास आया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया । पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह पिछले 11 - 12 साल से काला जादू कर रहा था।

सोशल मीडिया पर अजमेर की महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो वायरल 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.