देवर से थे अवैध संबंध, 90 फीट गहरी खदान से निकला भाभी का शव

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 05:07:17 PM
Deor was an illegal relationship, 90 feet deep in the house of sister in law

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सिटी न्यूज़। 24 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रविवार की रात को सातग्राम एवं श्रीपुर एरिया की रेस्क्यू टीम ने न्यू सातग्राम कोलियरी खदान में करीब 90 फीट गहराई से बोरा में बंद क्षत विक्षत महिला की लाश बरामद कर ली हैं। लाश पूरी तरह सड़ चुकी थी और केवल हड्डी का अवशेष बचा हुआ था। महिला का शव मिलने के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करने के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया हैं। 

अपनी पत्नी पर था उसके प्रेमी से अवैध संबंधों का शक तो पति ने उठाया ये कदम...

क्या था मामला
जानकारी के अनुसार महिला की हत्या उसके देवर ने ही की हैं। दरअसल मृतक महिला और उसके देवर के बीच नाजायज संबंध थे। काफी समय तक इनका संबंध चला लेकिन दो महीने पहले देवर की शादी हो जाने के बाद भाभी ने किसी और युवक से नाजायज संबंध बना लिए। इस बात से देवर नाराज हो गया। देवर चाहता था कि भाभी अभी भी उससे संबंध रखे, लेकिन भाभी ये नहीं चाहती थी। 

रात को सोया था पूरा परिवार कुछ इस हालत में मिला सुबह

जब भाभी ने देवर की बात नहीं मानी तो देवर ने भाभी को मारने की साजिश बना ली और 25 मई की शाम को भाभी के मोबाइल पर फ़ोन किया लेकिन फ़ोन उसके भतीजे ने उठा लिया तो देवर ने ये बात किसी से नहीं बताने को कहा था। बताया जा रहा हैं उसी रात 8 बजे देवर-भाभी को एक साथ देखा गया था। देवर ने भाभी का दुपट्टे से गला दबाकर मारने के बाद लाश को चारदीवारी से निचे चानक पर फेंक दिया। देवर ने चानक के नजदीक जाकर लकड़ी के सहारे चानक की जमीन पर पहुंचकर शव को चानक के अंदर डाल दिया। 

शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर शिष्‍या से बलात्कार का लगा आरोप

श्रीपुर आइसी प्रभारी एलएन ने जानकारी दी कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, पोस्टमार्टम के बाद ही शव की पहचान हो पाएगी। रविवार को लाश निकालने के लिए सातग्राम प्रोजेक्ट के एजेंट एके पाल, एसओ एमके, जामुड़िया, श्रीपुर, केंदा पुलिस और रेस्क्यू टीम प्रयासरत रही। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.