देवरिया बालिका गृह कांड के तीनों आरोपियों को जेल भेजा

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 01:02:18 PM
Devria crimininal sent to jail

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में हुये बालिका गृह कांड में गिरफ्तार तीन आरोपियों की रिमान्ड अवधि समाप्त होने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि बालिका गृह कांड के आरोपी संस्था की संचालिका गिरिजा त्रिपाठी अधीक्षका कंचनलता और गिरिजा त्रिपाठी के पति मोहन त्रिपाठी को गिरफ्तार किया गया था और रिमाण्ड समाप्त होने के बाद मंगलवार की रात इन्हें जेल भेज दिया गया है।

इस मामले की जांच कर रही एसआईटी ने तीनों आरोपियों से पूछताछ करने के लिये पास्को की विशेष अदालत एडीजे (प्रथम) पी के शर्मा की अदालत में 18 अगस्त को तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेने के लिये प्रार्थना पत्र दिया था। जिस पर अदालत ने तीनों आरोपियों को 18 अगस्त की रात नौ बजे से 21 अगस्त की रात नौ बजे तक 72 घंटे की रिमांड पर एसआईटी टीम को दिया था।

सूत्रों के अनुसार तीनों आरोपियों से विभिन्न पहलुओं पर पूछताछ करने के बाद एसआईटी की टीम ने कल रात सरकारी अस्पताल में उनका मेडिकल परीक्षण कराने के बाद करीब पौने नौ बजे जिला जेल लेकर पहुंची और उन्हें जेल में दाखिल कराया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.