दुष्कर्म के आरोप में ढोंगी बाबा गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 18 May 2018 11:20:44 AM
Dhongi Baba arrested for rape

कोटा। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में बाटौदा थाना पुलिस ने एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म के मामले में एक ढोंगी बाबा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ढोंगी बाबा को उसके बैलखण्डी बालाजी स्थित कथित आश्रम से गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार

बताया जाता है कि ढोंगी बाबा शिवलाल मीणा पर आरोप है कि वह पिछले तीन दिन से एक विवाहिता के साथ संतानोपत्ति का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा था। विवाहिता लम्बे समय से संतान की प्राप्ति नहीं हो रही थी और संतानोपत्ति की लालसा में वह इस ढोंगी बाबा की शरण में गई थी जिसने तंत्र विद्या के जरिए महिला को संतान प्राप्ति का भरोसा दिया था।

बस और टेम्पो की टक्कर में दंपति की मौत, 13 घायल

प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार बामनवास क्षेत्र में स्थित अपने आश्रम में बुलाकर इस ढोंगी बाबा ने इस सप्ताह के प्रारम्भ में महिला के साथ दुष्कर्म किया और वह पिछले तीन दिन से इस महिला को लगातार झांसा दे रहा था। महिला की शिकायत के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने कल इस बाबा को दबोच लिया। पुलिस ढोंगी बाबा से पूछताछ कर रही है। एजेंसी

फिरौती के लिए बालिका का अपहरण करने वाले दो आरोपियों को उम्रकैद

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले सात गिरफ्तार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.