दस हजार रुपए की रिश्वत लेते निदेशक, प्राचार्य गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 19 May 2019 09:36:49 AM
Director, Principal arrested for taking bribe of Rs 10000

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

झालावाड़। राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो ने झालावाड़ के पिड़ावा में वर्धमान शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय के निदेशक और प्राचार्या को दस हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। झालावाड़ में ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी शंकर मीणा ने बताया कि पिड़ावा के गुराड़िया में वर्धमान शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में प्रथम वर्ष की छात्रा हर्षिनी राठौर ने ब्यूरो को 13 मई को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे महाविद्यालय में उपस्थिति में मेडीकल प्रमाण पत्र के आधार पर छूट देने और प्रेक्टिकल परीक्षा में उत्तीर्ण कराने की एवज में महाविद्यालय के निदेशक संजय जैन उससे 30 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। 

कार खाई में गिरी, एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत एक घायल

उन्होंने बताया कि शिकायत का उसी दिन सत्यापन कराया गया तो उसमें संजय के 25 हजार रुपए लेने पर सहमत होने की पुष्टि हो गई। इस पर ब्यूरो ने जाल बिछाते हुए पहली किश्त के रूप में 10 हजार रुपए देकर दोपहर करीब ढाई बजे हर्षिनी को महाविद्यालय में संजय जैन के पास भेजा। संजय जैन ने हर्षिनी से रिश्वत की राशि कार्यवाहक प्राचार्या सविता पाठक को देने को कहा।

बिहार में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली ढ़ेर

सविता पाठक ने उक्त राशि टेबल पर रखवा ली। उसके तुरंत बाद ब्यूरो के दल ने दबिश देकर रिश्वत की राशि बरामद कर ली। मीणा ने बताया कि ब्यूरो की आगे कार्रवाई जारी है। -एजेंसी

उन्नाव में बस पलटने से पांच पर्यटकों की मौत, 24 घायल

कौशांबी में सडक़ हादसे में बालक की मृत्यु



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.