मरीज को दिखाने की बात कहकर अपने साथ ले गए डॉक्टर को और रास्ते में...

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 06:21:45 PM
Doctor shot dead in Moga of Punjab

मोगा। पंजाब में एक डॉक्टर की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक डॉक्टर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मातला पंजाब के मोगा जिले का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर दलित समूदाय का था। उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पत्नी का अश्लील वीडियो देखकर आक्रोशित पति ने पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ किया ये...

वहीं पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मोगा जिले में बदनी कलां के एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आएमपी डॉक्टर की पहचान मंदीप सिंह (40) के रूप में की गई है।

दलित होना युवक को पड़ा भारी, दबंगों ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस जांच में पता चला है कि दो तीन व्यक्ति सुबह उसके घर पर आए और दो गंभीर रूप से बीमार लोगों को देखने को कहा। इस पर डॉक्टर उनके साथ चला गया। जब वे लप्पो गांव के पास पहुंचे तो उन्होंने डॉक्टर को गोली मार दी। मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मोगा सिविल अस्पताल भेजा।

अपने शौर्य और पराक्रम से दर्शकों का दिल जीतेंगी 'शिवगामी', Netflix पर रिलीज होगा बाहुबली का प्रीक्वल

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया। उधर सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की एक टीम ने डॉक्टर के घर गई और सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, लेकिन ओरोपियों का कोई भी सुराग उनके हाथ नहीं लगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.