दहेज के लिए युवती की हत्या का मामला दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 01:59:58 PM
Dowry case filed for murder of a woman

श्रीगंगानगर।  राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र में एक युवती की दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर कथित रूप से हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है। 

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़ क्षेत्र के गांव पालीवाला के समीप चक एक-एलएलपी निवासी ने आत्माराम भाट ने बताया कि उसकी पुत्री अनुराधा की शादी नवंबर 2015 में पीलीबंगा में वार्ड नंबर 21 निवासी बाबूलाल के साथ की गई थी। शादी में उसने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था किन्तु ससुराल वाले अनुराधा को पीहर से और दहेज ना लाकर देने के कारण तंग परेशान करने लगे। इसी वर्ष जनवरी में उन्होंने ससुराल वालों को समझाने के लिए बिरादरी की पंचायत भी की थी। इसके बाद भी ससुराल वाले नहीं माने। 

उसने रिपोर्ट में बताया कि कल रविवार दोपहर बाद उनके एक रिश्तेदार ने फोन कर बताया कि अनुराधा की तबीयत खराब हो गई है। आत्माराम के अनुसार जब वह अपने परिवार वालों के साथ पीलीबंगा में बेटी के ससुराल में पहुंचा तो वह चारपाई पर मृत पड़ी थी। उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे। पुलिस के अनुसार कल देर शाम से सूचना मिलते ही अनुराधा के शव को कब्जे में ले लिया। उसे सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया। आत्माराम की रिपोर्ट के आधार पर बाबूलाल, उसके पिता रामचंद्र, मां गंगादेवी और दो बहनों पूनम एवं सोनू पर दहेज के लिए अनुराधा की हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.