आपसी रंजिश में वाहन चालक को दी खौफनाक मौत

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 12:50:51 PM
driver murder by shoot in Lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक वाहन चालक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां आपसी रंजिश के कारण एक वाहन चालक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में वाहन चालक के साथी को गोली लगी है जिसके कारण वह गंभीर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इलाज के लिए डॉक्टर के पास किशोरी को लेकर गए मां-बाप तो हुआ ये चौकाने वाला खुलासा

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मलिहाबाद इलाके में कुछ लोगों ने रविवार रात रंजिश के चलते एक वाहन चालक की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके साथी को घायल कर दिया।

भूमि विवाद को लेकर 80 साल के बुजुर्ग को रिश्तेदार ने ही दी ऐसी खौफनाक सजा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने सोमवार को बताया है कि रामनगरा निवासी कुलदीप सिंह यादव (40) वाजिदनगर चौहारे पर कार में अपने साथी दीपक रावत और विशाल के साथ बैठा बातचीत कर रहा था। इसी दौरान संदीप आदि तीन लोगों वहां आए और कुलदीप को निशाना बनाकर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

अपने भाई के लिए राखी खरीदने गई आठ साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने किया ये गंदा काम

इस घटना में दीपक रावत भी गोली लगने से घायल हुआ है। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि कुलदीप वाहन चालक था। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया गया है। इस सिलसिले में संदीप सहित तीन लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.