बिहार में पुलिस के डर से बेखौफ हुए अज्ञात अपराधियों ने दवा व्यवसायी का किया ऐसा हाल

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 01:20:13 PM
Drug businessman shot dead and two other passersby injured in Begusarai

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आा है। यहां पुलिस के डर से बेखौफ हुए अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपियों की ओर से की गई इस गोलीबारी में दो अन्य लोग भी घायल हो गए। मामला जिले के सिंघौल पुलिस चौकी इलाके का बताया जा रहा है।

युवती का अपहरण कर ले गए सुनसान जगह फिर पांच युवकों ने उसके साथ किया ये गंदा काम

सरेराह हुई इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सिंघौल पुलिस चौकी इलाके के अंतर्गत गुप्ता लखमिनिया बांध के पास रात को एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना में गोली लगने से दो अन्य राहगीर घायल हो गए। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि मृतक का नाम आर्यानंद सिंह (40) है जो मटिहानी थाना इलाके के सिहमा पंचायत के पांच खुट गांव का रहने वाला था।

राजकुमार हिरानी का खुलासा, इस वजह के चलते फिल्म 'संजू' में किया गया था ये बड़ा बदलाव

उन्होंने गोलीबारी में घायल हुए संजीव कुमार और मंगल सिंह को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश कर रही है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.