मादक पदार्थों के तस्करों को सश्रम कारावास

Samachar Jagat | Friday, 22 Feb 2019 03:48:27 PM
Drug traffickers rigorous imprisonment

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच जिले की एक विशेष अदालत ने मादक पदार्थों की तस्करी के दो प्रकरणों में दोषियों को 10 और आठ साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। विशेष न्यायाधीश एनडीपीएस एक्ट जावद के न्यायाधीश नीतिराज सिंह सिसौदिया ने कल मादक पदार्थों की तस्करी के दो अलग-अलग प्रकरणों में दोषियों को क्रमश: 10 और 8 वर्ष के सश्रम करावास और एक लाख एवं अस्सी हजार रु अर्थदंड की सजा सुनाई है।

अभियोजन पक्ष के अनुसार 15 अगस्त 2012 को नयागांव पुलिस चौकी के दल ने राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के ग्राम सूरतसिंह का खेड़ा निवासी भगतसिंह राजपूत को 44 क्विंटल डोडाचूरा के साथ गिरफ्तार किया था। इस आरोपी को 10 वर्ष के सश्रम कारावास और एक लाख रु अर्थदंड की सजा दी गई है।

दूसरे मामले में जिले की रतनगढ़ थाना पुलिस ने दो फरवरी 2009 को नीमच जिले के ग्राम तलाऊ निवासी आशाराम मीणा को एक किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार किया था। इस आरोपी को आठ साल के सश्रम कारावास के साथ 80 हजार रु अर्थदंड सुनाया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.