पति की हत्या में पत्नी सहित आठ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 11:33:13 AM
Eight arrested including wife in murder of husband

बांदा (उप्र)। जिले के कमासिन थाना क्षेत्र में जमरेही मोड़ के पास 28 फरवरी की रात एक युवक की गोली मार कर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने शानिवार को मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया। अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने आज बताया कि सांड़ा सानी गांव निवासी युवक सुशील यादव (35) की 28 फरवरी की रात गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

सहारनपुर मुठभेड़ में घायल सहित चार बदमाश गिरफ्तार

इस मामले मृतक की पत्नी प्रभावती ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। मृतक और उसकी पत्नी के मोबाइल फोन को सर्विलांस में लगाने के बाद खुलासा हुआ कि प्रेम प्रसंग में बाधक बने युवक की हत्या उसकी पत्नी प्रभावती ने अपने प्रेमी राजू यादव उर्फ विक्रम के साथ मिलकर किराए के हत्यारे दिगंबर सिंह निवासी लोहरा को 80 हजार रुपए देकर करवाई थी।

हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की साजिश रचने में शामिल रहे नवल सिह, पप्पू सिह, सूर्यभान सिह, सीताराम सिह और तरुण कुमार सिह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.