नेपाल जाते समय आठ गो तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 15 Dec 2018 03:28:11 PM
Eight cow smuggler Arrested While Going to Nepal

बहराइच (उप्र)। भारत नेपाल सीमावर्ती रूपईडीहा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को गोवंश के जानवरों को तस्करी कर नेपाल ले जा रहे आठ गो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने शनिवार को बताया कि सीमावर्ती क्षेत्र रुपईडीहा व नानपारा में पिछले काफी समय से गोवंश के जानवरों की चोरी व अवैध खरीद-फरोख्त कर व अवैध कटान के लिए तस्करी कर नेपाल ले जाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुक्रवार को थाना नानपारा के चार हिस्ट्रीशीटरों समेत आठ गो तस्करों के गिरोह को नेपाल भागते समय घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि गिरोह के दुस्साहसी सदस्यों ने पुलिस की घेराबंदी के समय पुलिस दल को पिकप वाहन चढ़ाकर कुचलने की भी नाकाम कोशिश की।

ग्रोवर ने बताया कि पकड़े गये गिरोह के सरगना (हिस्ट्रीशीटर) शेरखान पर 15 मामले दर्ज हैं, इसके साथी आरिफ पर 9, नसीम पर 8, बशीर पर 6 तथा रफीक पर 4 मामले दर्ज हैं। इसके अलावा इनके साथी शरीफ, शफीक व सरबत को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से चार जीवित गोवंश के जानवर व अवैध कट्टा व कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त पिकप वाहन बरामद किया गया है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.