लूट की योजना बना रहे आठ अपराधी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 09:01:59 AM
Eight criminals arrested for planning robbery

रांची। झारखंड के रांची में बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम के पास लूट की योजना बना रहे आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अमन कुमार ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम के निकट कुछ अपराधी हाथियार के साथ देखे गये हैं। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करने के उद्देश्य से कल देर रात की गई छापेमारी में आठ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में परमार्ती मिश्रा, राजेश प्रसाद, बबलू राणा, सुनील कच्छप, मोहित कुमार वर्मा, नारायण उरांव, प्रवेश कुमार और कन्हैया मंडल शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इनके पास से मैगजीन के साथ दो पिस्तौल, एक रिवॉल्वर, 11 कारतूस, धारदार हथियार, 10 मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल, दो स्कूटी और 7000 रुपये नकद बरामद किये गये हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में अपराधियों ने स्वीकार किया है कि उन लोगों ने नकद जमा करने के लिए बैंक जाने वाले अस्पताल के एक कर्मचारी को लूटने की योजना बनाई थी।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.