हापुड़ के बाबूगढ़ से शातिर चोर गिरोह के आठ बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 10:34:19 AM
Eight crooks of vicious gang of thieves arrested from Babupgarh of Hapur

हापुड़। उत्तर प्रदेश की हापुड़ पुलिस ने बाबूगढ़ क्षेत्र से सोमवार को चोरी करने वाले गिरोह के आठ शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाबूगढ़ थाने एवं क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान बछलौता बसतोला मार्ग से आठ शातिर चोरों सौरभ, महेन्द्र, अंकित, करन, सोनू, राहुल, हरेन्द्र और विशाल को गिरफ्तार किया।

Rawat Public School

उन्होंने बताया कि पकड़े गये चोरों के कब्जे से चोरी का एक थ्रीव्हीलर, 05 एलसीडी, 30 मोबाइल फोन और 02 लेपटॉप एवं अन्य सामान बरामद किया गया। को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ पर गिरफ्तार चोरों ने बताया कि उनका चोरी करने का एक संगठित गिरोह है, जो रात में दुकानों का ताला तोडक़र चोरी करते है। गिरफ्तार बदमाशों ने एक अप्रैल को बैंक ऑफ इण्डिया कस्बा बाबूगढ़ और 20 अप्रैल को बाबूगढ छावनी में चोरी आदि की घटनाओं को करना स्वीकार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.