बिहार में आठ अवैध मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Feb 2019 05:21:51 PM
Eight illegal mini-gun factory busted in Bihar

मुंगेर। बिहार में मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकारामपुर बहियार में आठ मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ0 गौरव मंगला ने आज अपराह्न मीडियाकर्मियों को बताया कि जिले में अवैध शस्त्र निर्माताओं के विरुद्ध चलाए गए अभियान में मुंगेर पुलिस ने टीकारामपुर बहियार में आठ मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान मौके पर से पुलिस ने दो देशी पिस्तौल,पांच अर्धनिर्मित पिस्तौल के अलावा पिस्तौल बनाने के काम में आने वाली सामग्री और औजार बरामद किया गया है।

डॉ. मंगला ने बताया कि इस दौरान अवैध हथियार बनाने वाले आठ शस्त्र कारीगरों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शस्त्र कारीगरों में मो0 रमजू, मो0 हुसैन, मो0 औरंगजेब, विनय यादव, शशिधर यादव, बुलु कुमार यादव, राजा कुमार यादव और उमेश यादव शामिल हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.