नोएडा में 24 घंटे में लूट की आठ वारदात

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 02:39:13 PM
Eight incidents of robbery in Noida in 24 hours

नोएडा। नोएडा की विभिन्न जगहों पर बेखौफ बदमाशों ने लूटपाट की आठ वारदातों को अंजाम दिया है। नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि जेवर का रहने वाला व्यापारी बंटी शुक्रवार को सुबह दिल्ली सामान खरीदने जा रहा था। वह जेवर से बस लेकर नोएडा के महामाया फ्लाईओवर के पास उतरा। उसके बाद उसने बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन जाने के लिए एक कार में लिफ्ट ली। 

थाना प्रभारी ने बताया कि कार में सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी को बंदूक का डर दिखाकर उसके पास रखे 12 हजार रुपए नकद लूट लिए। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में हथियारबन्द चार बदमाशों ने एक व्यक्ति से ओला कैब मैं लगी उसकी कार लूट ली। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 50 स्थित मेघदूतम पार्क के पास से शुक्रवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने आर के भसह से उनका मोबाइल फोन लूट लिया। 

एसपी ने बताया कि सेक्टर 77 स्थित गृह प्रवेश सोसाइटी में रहने वाले उद्योगपति अमित कुमार भसह बीती रात को अपनी सोसाइटी के बाहर पैदल जा रहे थे, तभी नीले रंग की कार में सवार होकर आए हथियारबंद तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर उनके गले से सोने की चेन तथा हाथ से दो हीरे की अंगूठी लूट ली। 

एक अन्य घटना में थाना कासना क्षेत्र के बीटा- वन सेक्टर के पास से बीती रात को बाइक सवार बदमाशों ने रश्मि जोशी नाम की महिला से हथियार के बल पर उनका पर्स और मोबाइल फोन लूट लिया। दो अन्य घटनाओं ने बदमाशों ने दो व्यक्ति से उनका मोबाइल फोन लूट लिया। एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.