झुंझुनूं जिले में इक्कीस दिन में आठ दुष्कर्म की घटनाएं

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 12:39:58 PM
Eight rape incidents of twenty-one days in Jhunjhunun district

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले में पिछले इक्कीस दिन में आठ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई हैं। जिले में लगातार घट रही इन घटनाओं से जहां बालिकाओं और उनके परिजनो में डर का माहौल बन गया है वहीं बालिकाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि कुछ मामलों में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये यभी घटनाये जिले के उदयपुरवाटी क्षेत्र की है।

Rawat Public School

गत तीन अप्रैल को उदयपुरवाटी पूलिस थाने में दुष्कर्म के दो मामले दर्ज हुए। जिनमें एक पांच वर्ष की मासूम के साथ ऐसी घटना हुई जबकि इसी दिन उइयपुरवाटी में एक नाबालिग लडक़ी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। इसके बाद ग्यारह अप्रैल को एक महिला से शादी का झांसा देकर बलात्कार किया गया। बारह अप्रैल को घर में टीवी देख रही एक नाबालिग से दुषकर्म की घटना सामने आई। तेरह अप्रैल को शौच करने गई युवती का अपहरण कर दुष्कर्म किया गया। 

अठारह अप्रैल को छह साल की मासूम बालिका भी ऐसी घटना की शिकार हुई। इक्कीस अप्रैल को एक किशोर ने घर में घुसकर नाबालिग लडकी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। उसे पड़ौसियों ने मौके पर ही पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया था। इसके पश्चात 22 अप्रैल को उयपुरवाटी थाने में एक नाबालिग के परिजनों ने उनकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.