एटा में युवती को परिजनों ने मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 01:13:31 PM
Eighty-year-old girl shot dead, severely injured

एटा। उत्तर प्रदेश में एटा मलावन क्षेत्र में एक युवती को उसके माता-पिता और मामा द्वारा हत्या के इरादे से गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि एटा के मलावन क्षेत्र में 18 साल की युवती निशा को उसके पिता अफरोज, माँ नूरजहां और मामा इसहाक मंगलवार शाम को मोटरसाइकिल पर बैठकर एक सुनसान स्थान पर ले गये जहां उन्होंने उसे गोली मार दी। गोली युवती के गले को पार कर गई।

Rawat Public School

खून से लथपथ युवती मलावन सकीट रोड पर नहर की पटरी पर पड़ी मिली। युवती का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराया गया। युवती को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

सूत्रों ने बताया कि इस घटना क्रम के पीछे ऑनर किभलग के प्रयास की संभावना हो सकती है। पुलिस जांच में जुटी है। मलावन थाने में निशा के माँ, बाप और मामा पर आई पी सी की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयाश का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस तीनों आरोपियों के तलाश में जुटी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.