अपने घर के बाहर सो रही बुजुर्ग महिला से साथ अज्ञात अपराधी ने किया ये, अद्र्धनग्न अवस्था में मिला उसका शव

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 01:25:16 PM
elderly divyang woman's body recovered in semi nude condition in Delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में गुरुवार को एक महिला का शव मिलने से इलो में सनसनी फैल गई। यहां एक महिला का शव अद्र्ध नग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला है। मामला बाहरी दिल्ली के रनहौला इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

नाबालिग छात्रा का मुंह दबाकर सुनसान जगह ले गया युवक और फिर...

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में आशंका जताई है कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बाहरी दिल्ली के रनहौला इलाके में गुरुवार को एक खेत से 70 वर्षीय एक दिव्यांग महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया है। महिला का चेहरा कुचला हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि महिला के साथ यौन उत्पीडऩ की आशंका है।

नोएडा के गांव में गोकशी के आरोप में सात गिरफ्तार

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि महिला विधवा थी और हर दिन वह खुले में सोया करती थी। गुरुवार को जब उसका बेटा उठा तो उसने अपनी मां को बिस्तर से नदारद पाया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि महिला के बेटे ने उसे ढूंढऩा शुरू किया और खेत में अर्धनग्न हालत में उसका शव पड़ा देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस पुलिस ने बताया है कि यौन उत्पीडऩ हुआ है या नहीं इसकी पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में होगी।

नाबालिग बालिका को ले जा रहे हरियाणा के छह व्यक्ति गिरफ्तार

ऐसा प्रतीत होता है कि उसे बिस्तर से घसीटा गया और फिर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या की गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने वहां से एक सीसीटीवी फुटेज मिली है जिसमें बिना शर्ट के एक व्यक्ति को खेत से बाहर आते देखा जा सकता है। पुलिस को आशंका है कि उसी व्यक्ति ने महिला की हत्या की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि व्यक्ति की तलाश जारी है और उसकी पहचान के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.