घर में बंधक बनाकर वृद्ध किसान की हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2019 10:19:30 AM
Elderly farmer murdered by making house mortgage

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के पाटन थाना क्षेत्र के पथरौरा गांव में एक वृद्ध किसान को बंधक बनाकर उसकी बेरहमीं से हत्या कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पाटन के ग्राम पथरौरा में बद्रीप्रसाद चौधरी (85) घर पर अकेले ही रहते थे, उनका पूरा परिवार जबलपुर में निवासरत है, बेटा-बहू सहित अन्य लोगों का गांव आना जाना लगा रहता है, पिछले दिनों से उनकी 20 वर्षीय नातिन गांव में आकर रहने लगी थी। जो बद्रीप्रसाद के खाने, पीने का ध्यान रख रही थी। बद्रीप्रसाद अपनी नातिन के साथ खाना खाया, इसके बाद नातिन कमरे में सोने के लिए चली गई, वहीं वृद्ध बरामदे में ही खटिया पर सो गए। देर रात अज्ञात बदमाशों ने वृद्ध बद्रीप्रसाद के हाथ, पैर बांधकर हत्या कर दी।

सुबह जब नातिन सोकर उठी तो वृद्ध को खून से लथपथ हालत में मृत देखा तो चीख पड़ी, लडक़ी की चीख सुनकर आसपास रहने वाले लोग पहुंच गए, जिन्होंने बद्रीप्रसाद को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि वृद्ध किसान बद्रीप्रसाद के हाथ, पैर बंधे हुए है, शरीर पर गंभीर चोट के निशान है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर घसीटे जाने के निशान मिले है, जिससे ऐसा ही संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि हमलावरों ने घर में घुसने की कोशिश की है, जिन्हें रोकने के लिए वृद्ध ने संघर्ष किया है। इसके बाद आरोपियों ने वृद्ध को घसीटते हुए हाथ, पैर बांध कर हत्या कर दी।

अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) पाटने भावना मरावी ने बताया कि वृद्ध की हत्या की बारीकी से जांच की जा रहीं है, पुलिस हर पहलू पर नजर रखते हुए मामले की छानबीन कर रहीं है। लूट और चोरी जैसी कोई वारदात नहीं हुई, जल्द ही पुलिस किसी ठोस नतीजे पर पहुंचेगी। -(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.