दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से अगवा बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या, पांच लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2019 09:44:47 AM
Elderly man kidnapped from Greater Kailash in Delhi, five arrested

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली की पॉश कॉलोनी ग्रेटर कैलाश से एक बुजुर्ग व्यक्ति को अगवा करने और उनकी हत्या के आरोप में पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।


loading...

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति किशन खोसला (91) सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी थे। उन्हें फ्रिज में बंद कर घर से ले जाया गया था। खोसला और उनका नौकर रविवार सुबह से लापता थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई थीं और नौकर तथा उसके चार सहयोगी दीपक यादव,प्रदीप शर्मा,सर्वेश और प्रभुदयाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में नौकर ने बताया कि उसने बुजुर्ग की गला घोंट कर हत्या कर दी थी। उसने एक माह पहले ही उनको अगवा करने की योजना बनाई थी। बुजुर्ग व्यक्ति का शव दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक गड्ढे से बरामद किया गया। 

सूत्रों ने बताया कि किशन ने कहा कि वह अपने मालिक के गलत बर्ताव से तंग आ चुका था। खोसला का बेटा रविवार सुबह जब फ्लैट में पहुंचा, तो उसने अपनी मां सरोज खोसला (87) को बेसुध पाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि लापता व्यक्ति किशन खोसला की पत्नी सरोज खोसला (87) के मुताबिक उनके घरेलू सहायक किशन (22)ने शनिवार रात उनकी चाय में नींद की दवा मिला दी थी। घरेलू सहायक यहाँ वह दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहता था।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के सुरक्षा गार्डों ने दावा किया है कि उन्होंने घरेलू सहायक को टेम्पो में फ्रिज ले जाते हुए देखा था। सहायक ने पूछताछ करने पर गार्ड को बताया कि फ्रिज खराब हो गया है और वह उसे ठीक कराने ले जा रहा है। उसके साथ कुछ लोग भी थे। दंपति कुछ माह से ग्रेटर कैलाश-1 में एक बिल्डिंग में पहली मंजिल में किराए पर रह रहे थे। उनके दो बेटे हैं। एक बेटा ऑस्ट्रेलिया में है और दूसरा पास ही में रहता है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.