जमीनी विवाद में वृद्ध को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 02:29:55 PM
elderly man murder in land dispute in Ballia

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में एक वृद्ध की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जमीनी विवाद को लेकर एक वृद्ध की हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जयपुर में युवक की हत्या, थाने के सामने मिला अधजला शव

जानकारी के अनुसार बलिया के सुखपुरा क्षेत्र में दबंगों ने जमीन विवाद के चलते एक वृद्ध को लाठी डंडो से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार नोनिया छपरा गांव निवासी शिव शंकर यादव और जनार्दन यादव के बीच रास्ते की जमीन को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा था। बुधवार को दोनों में जमीन को लेकर फिर विवाद हो गया।

दर्दनाक हादसा : ट्रक की चपेट में आने से चार युवकों की मौत

इस बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने शिव शंकर यादव की लाठी डंडो पिटाई कर दी जिससे वह घायल हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां उससे दम तोड़ दिया।

नशे में धुत्त हंगामा कर रहे आठ युवतियों सहित 32 युवक हिरासत में

इस घटना में उसकी पुत्री भी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.