75 साल की महिला के साथ अज्ञात व्यक्ति ने किया ऐसा

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 02:19:30 PM
Elderly woman murdered in Seoni

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में एक महिला की हत्या करने के बाद इलाक में सनसनी फैली हुई है। यहां एक महिला की हत्या कर शव घर के पीछे फेंक कर आरोपी फरार हो गए। जब लोगों ने महिला का शव पड़े हुए देखा तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। उधर सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

थोड़ी सी संपत्ति पाने के लिए कलयुगी पुत्र ने पिता के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले में एक महिला का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है।  मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि रविवार देर शाम मड़वा ग्राम में विधवा महिला तीजो बाई (75) का शव उसके घर के पीछे बाड़ी में मिलने के बारे में सूचना मिली थी।

इलाज के लिए डॉक्टर के पास किशोरी को लेकर गए मां-बाप तो हुआ ये चौकाने वाला खुलासा

पुलिस द्वारा मौके पर जाकर शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आस-पास के लोगों से पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।  मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि शव को देखने से मृतक महिला के सिर में चोट व उसे जलाने का प्रयास किया जाना प्रतीत हो रहा है।

भूमि विवाद को लेकर 80 साल के बुजुर्ग को रिश्तेदार ने ही दी ऐसी खौफनाक सजा

 मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार लखनवाड़ा पुलिस ने मामले को प्रथम दृष्टया महिला की हत्या किया जाना पाए जाने पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.