महज 150 रुपए के लिए युवक ने वृद्ध महिला के साथ किया ये...

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 05:16:23 PM
Elderly woman murdered in Sundargarh

सुंदरगढ़। उड़ीसा के सुंदरगढ़ जिले में एक वृद्धा की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां 150 रुपए के लिए एक युवक ने अपनी मां की उम्र की वृद्धा को मौत के घाट उतार दिया। मामला के कुतरा ब्लाक के अंतर्गत जउरामुंडा का बताया जा रहा है। उधर मात्र 150 रुपए के लिए वृद्धा की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखावाया है।

अपने साले के घर आए जीजा के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

वहीं कुछ लोगों ने आरोपी युवक को इस वारदता के बाद मौके पर ही पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार करला बागे नामक वृद्ध महिला अपने पति के साथ कुतरा के जउरामुंडा के कैराटोली में रहती थी। दंपती खेतीबाड़ी कर अपना गुजर बसर करता था।

नाबालिग को पहले डराया धमकाया और ले गया सुनसान इलाके में उसके बाद...

करीब एक महीने पूर्व करला ने गांव के सूरज डुंगडुंग को खेत में काम करने के लिए 150 रुपए दिए थे, लेकिन एडवांस रुपए लेने के बाद भी सूरज काम पर नहीं आ रहा था। इस पर वृद्धा ने सूरज से रुपया वापस मांगना शुरू कर दिया था। शुक्रवार को वृद्धा और सूरज की मुलाकात हुई। इस दौरान वृद्ध करला ने सूरज से रुपए मांगे। इस पर सूरज गुस्से में आ गया और वृद्धा को जमीन पर गिरकार उसके चहरे पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

सर्राफा व्यापारी ने कुछ घंटों पहले ही अपनी बहन का किया था रोका और उसके बाद...

इस दौरान गांव के कुछ लोग जब उधर से गुजरे तो उन्होंने सूरज को देख लिया और उसे पकड़ लिया। मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.