इटावा पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश पकड़े, एक गोली लगने से घायल

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 10:29:37 AM
Etawah police encounter four arrested, one injured by a bullet

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के चौबिया थाना क्षेत्र में बुधवार शाम हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार मिश्रा ने यहां बताया कि देर शाम चौबिया इलाके में राहिन पुल के पास में पुलिस की टीम चेकिंग पर थी। उसी समय तेज रफ्तार कार सवार लोगों ने पुलिस का घेरा तोडक़र भागने की कोशिश की। पुलिस ने कार सवार लोगों को रोकने का प्रयास किया, तो उन लोगो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें भूरे उर्फ देवेंद्र नामक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल के अलावा उसके साथी सुधीर उर्फ भूरे, वीपी उर्फ नीलेश कुमार और अमन को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशों के पास से दो बंदूक, एक राइफल और एक सरकारी बंदूक तथा कुछ कारसूत बरामद किए गये। सरकारी बंदूक के बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है। प्रथम दृष्टया यह बदूंक किसी सरकारी कर्मी से लूटी गई हो सकती है।
मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार सभी बदमाश मैनपुरी जिले के किशनी क्षेत्र के रहने वाले हैं। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया जबकि उसके अन्य साथियों को जेल भेजा जा रहा है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.