पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने अपने दो बच्चों को नहर में फेंका

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 11:14:42 AM
Faced with family strife, the woman throws her two children into the canal

बेतिया। बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले के डुमरिया गांव में एक महिला ने पारिवारिक कलह से तंग आकर अपने दो बच्चों को नहर में फेंकने के बाद आत्महत्या करने के इरादे से खुद भी नहर में कूद गयी। नगर थाना थानाध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने बुधवार को बताया कि महिला को उसके परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से डूबने से बचा लिया लेकिन उसके दोनों बच्चे लापता हैं।

उन्होंने बताया कि डुमरिया गांव निवासी श्रीराम राम की पत्नी अंतिमा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अय्यूब ने बताया कि मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले श्रीराम राम एवं उनकी पत्नी अंतिमा देवी के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। मंगलवार को भी ऐसा ही होने पर अंतिमा देवी ने आवेश में आकर देर रात घर से अपनी एक साल की बेटी बेबी तथा चार साल के पुत्र नीरज के साथ बाहर निकल गयी।

अंतिमा देवी अपने दोनों बच्चों के साथ डुमरिया गांव के समीप से गुजर रहे तिरूहूत नहर के समीप पहुंची और अपने बच्चों को नहर में फेंकने के बाद आत्महत्या की नीयत से स्वयं भी नहर में कूद गयी। उन्होंने बताया कि महिला का पीछे-पीछे आ रहे उसके परिजन और ग्रामीणों ने उसे डूबने से बचा लिया लेकिन उसके दोनों बच्चे नहर में तेज धारा में बह गए। थानाघ्यक्ष ने बताया कि गोताखोरों की मदद से लापता बच्चों की तलाश जारी है ।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.