झूठी शान से हारी इंसानियत, गर्भवती बेटी को चाकू से गोद डाला

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2019 10:02:17 AM
False humanity, pregnant daughter knife with knife

मुम्बई। मुम्बई के उपनगरीय इलाके घाटकोपर में फुटपाथ पर 20 साल की एक महिला की चाकू गोदकर की गयी हत्या के अगले दिन सोमवार को पुलिस ने इस गुनाह के लिए उसके पिता को गिरफ्तार किया है।

एक अधिकारी ने बताया कि रामकुमार चौरसिया (55)इस बात से परेशान था कि उसकी बेटी मीनाक्षी ने उसकी मर्जी के खिलाफ एक व्यक्ति से शादी कर ली जिससे वह पिछले चार साल से अधिक समय से प्यार करती थी। नारायणनगर में रविवार को फुटपाथ पर मीनाक्षी का शव मिला था, उसका गला रेंता हुआ था और शरीर पर धारदार हथियार से वार के जख्म थे।

अधिकारी ने कहा, ‘‘ जांच के दौरान हमने पाया कि मीनाक्षी शादीशुदा और गर्भवती थी। हमने उसके पति, उसके सास-ससुर और पिता से बातचीत की। उसने अपने सास-ससुर से कहा था कि वह अपने पिता से मिलने जा रही है और फिर वह उनके साथ मायके चली जाएगी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ जांच से पता चला है कि मीनाक्षी और उसके पिता शनिवार रात तक एक साथ थे। उसने उसी दौरान धारदार हथियार से वार कर उसे मार डाला।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.