खेत मालिक और मजदूरों में झगड़ा एक युवक की मौत,कई घायल

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2019 12:21:15 PM
Farm owner and laborers quarrel in death of a young man, many injured

श्रीगंगानगर।  राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में खेत मालिक और मजदूरों के बीच हुए झगड़े में एक युवक की मौत हो गई तथा अन्य कई लोग हो गए। पुलिस के अनुसार केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में चक 13 एच(ठड्डा) में शुक्रवार रात हुए झगड़े में गोली चलने से सुखदीपसिंह (32) की मौत हो गई तथा परविंदर सिंह (18) सहित तीन व्यक्ति घायल हो गए। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है,जहां पुलिस बल को तैनात किया गया है। 

केसरीभसहपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र पूनिया ने बताया कि जोभगदरभसह जट सिख के खेत में फसल की कटाई-कढ़ाई का काम चल रहा था। जोभगदर सिंह का पुत्र परविंदर सिंह मशीन से फसल निकाल रहा था। वहीं राजासिंह, हाकम,सिंह,रणजीत,सिंह एवं प्रदीप आदि मजदूर काम कर रहे थे। शाम लगभग सात बजे इन युवकों में छोटी सी बात को लेकर बोल चाल हो गई। बात मजाक मजाक में शुरू हुई थी,लेकिन गंभीर रूप धारण कर लिया।

इस दौरान राजासिंह ने परविंदर सिंह के डंडे से चोट मार दी, जो उसकी एक आंख के ऊपर लगी। उसने फोन कर अपने घर वालों को इसके बारे में बताया। कुछ ही देर में परविंदर सिंह के परिवार वाले आ गए, जिन्होंने उसे हॉस्पिटल भर्ती कराया। इसके बाद देर रात को परभवदरभसह के परिवार के लोग अन्य कई लोगों को लेकर राजा के घर पहुंच गए। जहां झगड़ा हुआ। इस दौरान देसी पिस्तौल से गोलियां चलाई गई, जिनमें से एक गोली सुखदीप सिंह के लग गई। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.