जमीन के बटवारे को लेकर रिश्तेदारों ने ही किसान के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 02:17:54 PM
Farmer murder by shot dead in Amroha

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक किसान की हत्या का मामला सामने आया है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक किसान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मंगलवार को हुई इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। मामला अमरोहा जिले के बछरायूं इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने किसान के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

शिक्षक से पत्नी के अवैध संबंधों को बर्दाश्त नहीं कर सका पति और...

बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधी इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। जिनकी पुलिस तलाश मेें जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बछरायूं क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात हमलावरों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि बछरायूं इलाके में मोहल्ला बकावाद निवासी राजेन्द्र (28) परिवार के साथ घर में दूसरी मंजिल पर सो रहा था।

जिसके घर रूककर करते थे आराम उसी में दो अपराधियों ने मचाया कोहराम, हर कोई सुनकर रह गया दंग

करीब ढ़ाई बजे घर की छत के रास्ते चढ़े हमलावरों ने राजेंद्र के सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि हत्या का कारण जमीन बटवारा बताया गया है। मृतक की पत्नी ने इस सिलसिले में अपने ससुर देवीदयाल, जेठ संजीव, राजीव के अलावा दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है।

फेसबुक फ्रेड ने युवती से किया ऐसा घिनौना काम, युवती ने शिक्षक पर ही लगाया इल्जाम

प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हत्यारों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक भी जाब्ते के साथ गांव पहुंचे और मृतक की पत्नी को भरोसा दिलाया कि पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.