किसान की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 04:01:36 PM
Farmer shot dead

बांदा। बांदा से सटे महोबा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के छिकहरा गांव में आवारा मवेशियों से फसल की रखवाली करने गए एक किसान की गोली मार कर हत्या कर दी गई है।

महोबा के नगर पुलिस उपाधीक्षक जटाशंकर राय ने शनिवार को बताया कि छिकहरा गांव में किसान हरपाल सिंह गुरुवार-शुक्रवार की मध्यरात्रि आवारा मवेशियों से अपने खेत में खड़ी फसल की रखवाली करने गया था।

राय ने बताया कि किसान जब सुबह घर वापस नहीं लौटा तो परिजन खेत गए, जहाँ उसका खून से लथपथ शव पड़ा था। उसके शरीर में गोली मारे जाने के निशान थे। उन्होंने बताया कि मृत किसान के बेटे भूपेंद्र की शिकायत पर गांव के ही जग्गू राजपूत, उसके बेटे बृजगोपाल, जगमोहन और बृज नारायण के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विपिन त्रिवेदी के अनुसार मृतक हरपाल और जग्गू के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। इसी वजह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी नामजद आरोपी गांव से फरार हैं। उनकी जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.