हरदोई में किसान की गोली मारकर हत्या, शव बरामद

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 12:01:17 PM
Farmer shot dead in Hardoi, dead body recovered

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई , जिसका शव शुक्रवार को गांव से कुछ दूर ईंट भट्टे के निकट पड़ा मिला। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बिलग्राम कोतवाली के हैवतपुर गाँव निवासी किसान देवी प्रसाद (55)शनिवार शाम से किसी काम के लिए घर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। रविवार को उसका शव गांव से कुछ दूर स्थित एक भट्टे के निकट पड़ा मिला। सूचना पर पर कोतवाल अमरजीत  सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। उसके शव पर गोलियों के तीन निशान है। मौके पर कारतूस के खोखे भी मिले हैं। 

उन्होंने बताया कि किसान के चेहरे पर ईंट से भी प्रहार किया गया हैं। उसके पुत्र अरभवद ने गांव के ही महेंद्र, आकाश तथा राहुल पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक के परिवार की महिलाओं के बीच कई माह पहले किसी बात को लेकर आरोपियों ने मारपीट की थी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.