जब घर के सभी लोग सो जाते थे तो पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ करता था ऐसा घिनौना काम

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 07:55:46 PM
Father arrested for rape with daughter in Thane

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घिनौनी वारदात सामने आई है। यहां एक पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के पद्मा नगर इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है।

11 साल की बच्ची को बंधक बनाकर उसके जिस्म के साथ खेलते रहे दो भाई

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक पिता को अपनी ही नाबालिग बेटी का कई बार दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को ये जानकारी देते हुए बताया है कि भिवंडी के पद्मा नगर इलाके में 16 साल की एक लडक़ी ने अपने 50 वर्षीय पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो सिरफिरे युवक ने महिला के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के अनुसार बताया है कि जब घर के अन्य लोग सो जाते थे तो वह लडक़ी को नशीली दवा पिला कर उसका पिता उसका यौन उत्पीडऩ करता था। वह अक्टूबर 2017 से ही उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताय है कि वह लडक़ी को धमकी देता था कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसकी मां और भाई बहनों को जान से मार देगा।

हवस की प्यास बुझाने के लिए युवक ने 10 साल की दिव्यांग को बनाया अपना शिकार

किसी तरह लडक़ी साहस बटोर कर पुलिस तक पहुंची और गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.