जब मां नहीं होती थी घर पर तब पिता अपनी नाबलिग बेटी के निजी अंगों के साथ करता था ये...

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 08:18:12 PM
Father arrested for sexual assault on minor daughter in Delhi

नई दिल्ली। देश की राजधानी में रिश्तों को बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। मामला पश्चिमोत्तर दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके का बताया जा रहा है। उधर अपनी बेटी से छेड़छाड़ के संबंध में पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

घर में सो रहे युवक को अज्ञात अपराधियों ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि पीडि़त लडक़ी का पिता शराबी है और शराब के नशे में आए दिन अपने बेटी के निजी अंगों को छूकर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला 13 अगस्त का बताया जा रहा है।

प्रेमी से शादी करने पर पिता ने अपनी बेटी को दी ऐसी खौफनाक सजा, अपने दो वर्ष के नातिन पर भी नहीं आई दया

मीडिया रिपोर्ट्स  से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमोत्तर दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 11 साल की एक लडक़ी के साथ कथित रुप से यौन छेड़छाड़ की। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि जब लडक़ी ने इसके बारे में अपनी मां को बताया तो दोनों ने 13 अगस्त को महेंद्र पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराई। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर पोक्सो की संबंधित धाराएं लगाई गई हैं।

खाने-पीने की बात पर दो दोस्तों के बीच हुई बहस का ये हुआ अंत...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता ने पुलिस के सामने आरोप लगाया है कि उसके पिता ने कई बार अनुचित तरीके से उसके निजी अंग छूए। जब उसकी मां घर पर नहीं होती थी तब वह उसके साथ ऐसा करता था। पीडि़ता की मां ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराबी है और जब वह नशे की हालत में होता था तब वह उसकी बेटी के साथ गंदी हरकत करता था। आरोपी मजूदर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.