ऑनर किलिंग: बिन ब्याही बेटी हुई गर्भवती तो पिता ने करवादी उसकी हत्या

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 10:02:15 AM
father-killed-unmarried-pregnant-daughter in Patna

पटना। बिहार के पटना जिले में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी और उसका शव नदी में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि उसकी बेटी की अभी शादी भी नहीं हुई थी और वो गर्भवती हो गई थी।

भयानक हादसे में पांच शिक्षकों समेत छह मौत, 11 घायल

जानकारी के अनुसार जिले के दुल्हिनबाजार थाना इालके के झबूचक गांव में एक पिता ने अपनी ही बेटी जो बिना शादी के गर्भवती हो गई थी कि हत्या कर शव नदी में फेंक दिया। पुलिस ने नदी से शव को बरामद कर लिया है।

चोरी के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार

मृतक युवती की पहचान जहानाबाद जिले कड़ौना थाना इलाके के मोकर गांव निवासी शंकर सिंह की 18 वर्षीय बेटी पल्लवी कुमारी के रूप में की गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवती का किसी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई और परिजनों से ये छुपाएं रखा। जब युवती के परिजनों को इस बात का पता पड़ा तो बदनामी के डर से उन्होंने युवती की हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया।

एनआईए टीम पर हमला करने वाला गिरफ्तार

युवती का शव बरामद होने के बाद चौकस हुई पुलिस जब उसके घर गई तो वहां ताला लगा हुआ मिला। युवती के सभी परिजन फरार हो गए। वहीं पुलिस ने मामले को लेकर दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ में जुटी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवती की गला घोंट कर हत्या की गई है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम में सामने आया है कि युवती आठ माह गर्भवती है। पुलिस युवती के पिता और अन्य परिजनों की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.