कलयुगी बेटे ने अपने पिता के साथ किया ऐसा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

Samachar Jagat | Saturday, 04 Aug 2018 04:29:46 PM
father murder by son in chhattarpur of Madhya Pradesh

छतरपुर। मध्यप्रदेश में रिश्तों को खून करने का मामला सामने आया है। यहां जिस पिता ने अपने बेटे को गोद में खिलाया उसे पाल पोषकर इतान बड़ा किया उसी ने ही अपने पिता को बेरहमी से कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मामला मण्यप्रदेश के छतरपुर जिले का बताया जा रहा है। उधर कलयुगी बेटे द्वारा अपने ही पिता की इतनी बेरहमी से हत्या करने के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

जम्मू कश्मीर: फारूक के आवास में घुसने वाले की सुरक्षाकर्मी की गोली से मौत

उधर मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी हई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के सरवई थाना इलाके में एक कलयुगी बेटे ने कल अपने पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

धौलपुर में व्यक्ति ने की अपनी पत्नी, पुत्र और पुत्री की बेरहमी से हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि सरवई थाना इलाके के महोई खुर्द गांव में रामनारायण अनुरागी ने अपने पिता झंडा अनुरागी की कल कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि कि आरोपी की पत्नी की उसके पिता ने किसी मामले को लेकर हुए विवाद में उसकी पिटाई कर दी थी।

रात को घर के बाहर सो रही किशोरी के साथ दो युवकों ने किया ये घिनौना काम

बस बेटा अपने पिता की इस बात से आक्रोशित होकर उसने यह कदम उठाया। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि पिता की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.