अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए अपनी बेटी के साथ ही पिता करता रहा ये...

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 06:30:19 PM
Father rape with his daughter in Ludhiana

लुधियाना। पंजाब में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपने बेटी के साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया। इस दौरान बेटी गर्भवती भी हो गई। इसके बाद पिता ने अपनी बेटी को रिश्ते का हवाला देते हुए उसका गर्भपात भी कराया। मामला लुधियाना के तरनतारन के कस्बा पट्टी का बताया जा रहा है। मामले से पर्दा तब उठा जब पीडि़ता की भाभी ने अपनी ननद को इस हालत में देखा। उसने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी।

मर्दानगी साबित करने के लिए व्यक्ति ने अपनाया ये तरीका!

मामला पुलिस के पास जाने के बाद आरोपी फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर थाना सदर पट्टी की पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता की भाभी की और से पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया है कि वह कुछ दिन पहले अपने ससुराल वालों से मिलने आई थी। वहां पर उसने अपनी ननद को गर्भवती महिला की हालत में पाया।

काम से कही जा रहा था व्यक्ति लेकिन रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने उसके साथ किया ये...

जब उसने इस बारे में ननद से बात की तो ननद ने कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन उसके ससुर तबीयत खराब होने का बहाना बनाते हुए उसका इलाज करवाने की बात कही। जब महिला ने ननद की बीमारी की रिपोर्ट उनसे मांगी तो उन्होंने बात को टाल दिया। कुछ दिन बाद पीडि़ता ने अपनी भाभी को पूरे मामले की जानकारी दी। पीडि़ता ने अपनी भाभी को बताया कि उसका पिता उसके साथ पिछले कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा है। इसी कारण वह गर्भवती हो गई। फिर आरोपी ने उसे रिश्तों की दुहाई देते हुए उसका गर्भपात भी करा दिया।

दूसरी जाति के लडक़े से अपनी बेटी के प्यार को सहन नहीं कर सका पिता और कर डाला ये...

पिता की बदनामी के डर से वह चुप रही। भाभी को जैसे ही पूरे मामले की जानकारी लगी तो उसने थाना सदर पट्टी पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पुलिस ने आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पीडि़ता की अभी तबीयत सही नहीं है जिसके कारण उसके बयान नहीं हो पाएं है। पुलिस का कहना है कि लडक़ी के ठीक होने के बाद उसके बयान लिए जाएंगे और आगे की कार्रवाई की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.