नशे की लत में अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ पिता ने किया ऐसा काम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 06:07:06 PM
Father raped with minor daughter in Patiala

पटियाला। नशे की लत कितनी बूरी हो सकती है इस बात का अंदाजा इन्ही बातों से लगाया जा सकता है कि नशा करने वाला व्यक्ति किसी भी हद तक जा सकता है। नशे में वह अपने होश खो बैठता है जिसके कारण वह अपनी जान दे सकता है तो वह किसी की हत्या तक भी कर सकता है। यहीं नहीं नशे में उसे उसके लिए कोई रिश्ता मायने नहीं रखता। ऐसा ही कुछ मामला समने आया है पंजाब में। यहां एक शराबी पिता द्वारा बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए शव के साथ किया ये...

यहां एक पिता ने ही अपनी 14 वर्षीय बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला पंजाब के पटियाला का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी पिता शराब का आदि है और रोज घर शराब के नशे में वह अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता है। मामले की जानकारी तब लगी जब डरी सहमी बच्ची ने अपने साथ हो रही इस घिनौनी घटना के बारे में अपनी टीचर को बताया। इसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मामूली से विवाद में पंचायत सचिव को दी ये खौफनाक सजा...

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पिता की हरकतों से तंग आकर नाबालिग लडक़ी ने दो दिन पहले ही अपनी टीचर को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद महिला अध्यापिका ने इस घटना की सूचना स्कूल प्रशासन को दी। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसका पिता दस दिन से उससे दुष्कर्म कर रहा था।

किशोरी को बहलाकर अपने साथ लेकर साथ ले गए दो युवक और फिर...

पीडि़ता ने बताया कि उसका पिता पिछले दस दिन से उससे जबरन दुष्कर्म करता आ रहा था और इस संबंधी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता आ रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपित नशा करने का आदी है। इसी कारण उसका 5 वर्ष पहले तलाक हो चुका है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.