पिता ने पुत्र को गोली मारी, हालत गंभीर

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 03:47:20 PM
Father shot son, serious condition

नोएडा। दादरी थाना क्षेत्र के दादरी कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को सुबह अपने बेटे को कथित तौर पर गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि दादरी कस्बा में रहने वाला सादिक रज्जाक कार मिस्त्री है। उसका बेटा हामिद शादी- ब्याह में बैंड पर नृत्य करता है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस बात को लेकर सादिक अपने बेटे से नाराज रहता था। कुछ समय पूर्व उसकी शादी तय हो गई, लेकिन नाच गाने का काम करने की वजह से हामिद की शादी टूट गई। इस बात को लेकर उसके घर में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। 

थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह हामिद को उसके पिता ने सोते समय गोली मार दी। गंभीर हालत में उसको गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.