घर के बाहर सो रहे पिता-पुत्र को इतनी बेरहमी से उतार मौत के घाट के फीट दूर मिले उनके चिथड़े

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 03:51:45 PM
father-son murder by Bomb blast in Varanasi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पिता-पुत्र की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अपने घर के बाहर सो रहे पिता-पुत्र को बम से विस्फोट कर मौत के घाट उतार दिया गया। मामला जिले के चौबेपुर इलाके का बताया जा रहा है। उधर पिता पुत्र की इतनी बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए अस्पतला की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्यार में एक नहीं हो सके तो इस तरह से एक हुए प्रेमी युगल

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी के चौबेपुर इलाके में अपने घर के बाहर सो रहे पिता-पुत्र की शक्तिशाली बम विस्फोट कर हत्या कर दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेश राव आनंद कुलकर्णी ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर मिलकोपुर गांव में मंगलवार देर रात शक्तिशाली बम विस्फोट में लालजी यादव (50) एवं उनके पुत्र अजय (20) की मौत हो गई।

संपत्ति के लालच में चाचा ने अपने बेटे समान भतीजे का किया ऐसा हाल, पढक़र काप जाएंगी आपकी रूह

विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि मृतकों के सिर एवं शरीर के कई अंग घटना स्थल से करीब 40 मीटर दूर तक उड़ गए। आशंका है कि घटना को अंजाम देने के लिए किसी शक्तिशाली बम का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने बताया कि मौके से बैट्री और कुछ तार मिले हैं, जिससे लगता है कि दूर से फिस्फोट किए गए हैं। कुलकर्णी ने बताया कि शुरुआती जांच में हत्या की वजह जमीन विवाद लगता है। उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं तथा आगे की जांच की जा रही है।

छोटे से जमीन के टूकड़े के लालच में भाइयों ने उजाड़ा चाची का परिवार

उन्होंने बताया कि ऐहतियातन गांव में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि आधी रात को हुए जोरदार धमाके की आवाज सुनने वालों को लगा कि किसी भारी वाहन के टायर फटे हैं, लेकिन सुबह में पिता-पुत्र की हत्या की सूचना आई। इससे लोग स्तब्ध रह गए और घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। उन्होंने हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहडिय़ा-बलुआ मार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। गांव में तनाव का माहौल है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.