परीक्षा में फेल होने के डर से एक मां ने अपने पांच साल के बेटे के साथ किया ऐसा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 07:59:45 PM
Fear of failure in exam, woman suicides with five-year-old son in Maharashtra

मुंबई। महाराष्ट्र के चंद्रपुर शहर में एक महिला द्वारा अपने मासूम बेटे के साथ आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पांच वर्ष के बेटे के साथ झील में कूदकर अपनी इहलीला सामाप्त कर ली। मां की ममता कहे या फिर बेवकूफी की ये कदम उठाने से पहले उसने अपने बच्चे को अपनी साड़ी से अपने सीने से बांध दिया और झील में कूद गई। मामले की जानकारी तब लगी जब दोनों के शव झील में बुधवार को तैरते दिखें।

खौफनाक: गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड के मांस की बनाई ये डिश और मजदूरों को खिलाया

इसके बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को निकलवाकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए अस्पाताल की मोर्चरी में रखवाया है। यह माना जा रहा है कि परीक्षा में नाकाबी की वजह से महिला ने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में 28 वर्षीय एक महिला ने अपने पांच साल के बेटे के साथ झील में कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। महिला ने अपने बेटे को दुपट्टे से सीने से बांध रखा था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बुधवार को बताया है कि महिला की पहचान रूपाली गुज्जेवार के रूप में हुई है।

नाबालिग किशोरी का अपहरण कर युवक ने उसके साथ किया था ये गंदा काम और अब...

उसने 19 नवंबर को कथित तौर पर आत्महत्या की। प्रारंभिक जांच में लगता है कि उसे डर था कि वह बीकॉम की परीक्षा में उत्तीर्ण नहीं हो सकेगी और फिर उसे अच्छी नौकरी नहीं मिलेगी। घटना का पता बुधवार को उस समय चला जब रूपाली और उसके बेटे अभीर के शव रामाला झील में तैरते दिखे। यह झील यहां से करीब 870 किलोमीटर दूर पूर्वी महाराष्ट्र में चंद्रपुर के रामनगर इलाके में स्थित है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक पुलिस के अनुसार रूपाली बीकॉम द्वितीय वर्ष की परीक्षा पास नहीं कर पाई थी और सोमवार को वह इस परीक्षा में दोबारा बैठी थी। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि उसका बेटा उसके सीने से दुपट्टे से बंधा पाया गया। उन्होंने बताया कि रूपाली का पति आशीष एक कंपनी में सेल्समैन का काम करता था।

मंदिर के पास खून से लथपथ मिली तीन साल की बच्ची

काम से लौटने पर आशीष को जब पत्नी और बेटा घर पर नहीं मिले तब उसने रामनगर पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार अधिकारी ने बताया है कि तलाशी के दौरान पुलिस को घर पर रूपाली के बैग से एक सुसाइड नोट मिला। पुलिस यह जांच कर रही है कि यह सुसाइड नोट रूपाली ने खुद लिखा है या नहीं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिकारी ने बताया है कि महिला के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वह आत्महत्या इसलिए कर रही है क्योंकि उसे परीक्षा में अनुत्तीर्ण होने का डर है और उसे अच्छी नौकरी नहीं मिल सकती। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मामले में जांच जारी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.