गौकशी की सूचना देने पर दो पुजारियों को मिली ऐसी खौफनाक सजा, पुलिस ने किया खुलासा

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 11:12:54 AM
Five accused arrested for Auraiya Prajari murder case

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया के बिधूना इलाके में गत मंलवार को कुन्दरकोट गांव के मंदिर में दो पुजारियों की हत्या कर दिए जाने की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक नागेश्वर सिंह ने यहां यह जानकारी दी।

कांग्रेस सिद्धू को पार्टी से निकाल कर देश से माफी मांगे: अनिल जोशी

उन्होंने बताया कि कुन्दरकोट गांव में स्थित भयानक नाथ मन्दिर में 14 अगस्त की देर रात बदमाशों ने धावा बोलकर दो पुजारियों लज्जा राम यादव उर्फ तिवारी निवासी बंजरा हार एरवा कटरा औरैया तथा हरभजन निवासी राम सितौरा इटावा की हत्या कर दी थी। बदमाशों ने तीसरे पुजारी रामसरन निवासी बीबीपुर औरैया को घायल कर दिया था।

पति अपनी पत्नी को नहीं भेजना चाहता था पीहर तो पिता ने बेटे के साथ किया ऐसा...

उन्होंने बताया कि शनिवार को इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों सलमान, नदीम, शहजात, मजनू उर्फ नाज और जब्बार को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से तीन तमंचे, एक चाकू और लूटी गई नकदी के 1688 रुपए एवं कुछ अन्य सामान बरामद किया। इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हैवानियत की सारी हदें पार, पिता अपनी बेटी के साथ किया ये घिनौना काम फिर ...

उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की सात टीमें गठित की गई थी। हत्या का कारण पुजारियों द्वारा गोकशी करने वालों के बारे में सूचना देना और उनका विरोध करना प्रकाश में आया है। पकड़े गए आरोपी गोकशी करने वाले हैं। गौरतलब है कि इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सडक़ जाम कर तोडफोड़ भी की थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने तत्कालिक प्रभाव से बिधूना थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्र और आरक्षी इस्लाम को निलम्बित कर दिया था।

फर्जी पट्टे देकर वसूली करने के दो आरोपी गिरफ्तार

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.