अपहरण दुष्कर्म के पांच आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 04:23:35 PM
Five accused arrested for kidnapping, gang-rape

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की टी टी नगर थाना पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने एक कपड़ा व्यवयायी को बंधक बनाने के बाद जान से मारने की धमकी देकर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया था।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कपड़ा व्यवसायी के अपहरण और उसकी पत्नी से दुष्कर्म के आरोप में कल रात अमित तिवारी, जावेद खान, इमरान अली, मोहसिन खान और छतर सिंह पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों में तीन रायसेन जिले के तथा दो भोपाल के रहने वाले बताए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि कपड़ा व्यवसायी टी टी नगर क्षेत्र के शास्त्री नगर में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। गत 23 अप्रैल को वह घर से बाहर गया था, तभी आरोपियों ने उसे जबरन अपनी कार में बैठाकर और एक फ्लैट में ले गए और वहा बंधक बनाने के बाद उसके घर पहुंचे और पत्नी तथा बच्चों को भी अपने साथ मिसरोद की ओर ले गये। वहां पत्नी और बच्चों को एक फ्लैट में रखा और पति को जान से मारने की धमकी देकर पहले उससे जेवर और रुपए लिए, इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने व्यवसायी के भी एटीएम से पैसे निकाले थे। पुलिस पकडे गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.