आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे पांच गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 03:13:49 PM
Five arrested in betting on IPL match

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर में आईपीएल मैच पर अलग-अलग जगहों पर सट्टा लगा रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर भक्तिनगर क्षेत्र में नटराज पेट्रोल पंप के सामने सोमवार को देर रात छापा मारा गया। वहां रॉयल चेलेंजर बेंगलोर और मुंबई इंडियन के बीच की आईपीएल मैच पर मोबाइल फोन से सट्टा लगा रहे राजकोट निवासी विरेन्द्रभाई सी डोबरिया (30) और मोहितभाई डी गोंडलिया (30) को पकड़ कर उनसे पांच हजार रुपये नकद सहित 17 हजार रुपये का सामान जब्त कर लिया गया। 

दो अन्य घटनाओं में कल देर रात डीसीबी क्षेत्र की शिव संगम सोसायटी के एक मकान पर छापा मार कर आईपीएल मैच पर मोबाइल फोन से सट्टा लगा रहे मीत पी सोढा (33) को पकड लिया गया और उससे 20 हजार रुपये नकद सहित 32 हजार रुपये का सामान जब्त कर लिया। इसी तरह तीरुपति शेरी-4 पर छापा मारकर आईपीएल मैच पर मोबाइल फोन से सट्टा लगा रहे राजकोट निवासी सबीर ए अजमेरी (28) और अल्ताफ ए कारीयाणी (30) को गिरफ्तार कर लिया और उनसे तीन हजार 600 रुपये नकद सहित 18 हाजर 600 रुपये का सामान जब्त कर लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.