लूट करने आये हरियाणा के गिरोह के पांच बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 10:43:53 AM
five criminal arrrested for robbery

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

श्रीगंगानगर।  राजस्थान में श्रीगंगानगर शहर में एक प्राइवेट फाइनेंस कम्पनी को लूटने आये हरियाणा के एक गिरोह को वारदात करने से पहले ही पुलिस ने आज दबोंच लिया। 

Loading...

पुलिस सूत्रों ने आज रात बताया कि दोपहर बाद हनुमानगढ़ मार्ग पर सैक्टर 17 में मार्केट के पीछे मानसरोवर कॉलोनी के आसपास राजस्थान के नम्बरों वाली एक कार में चार-पांच युवक संदिग्ध रूप से घूमने की सूचना मिलने पर पुलिस के कई दल सक्रिय हो गये। इस कार को हनुमानगढ़ मार्ग पर रोका गया तो उसमें पांच लोग सवार थे। कार की तलाशी ली गई तो एक नकली पिस्तौल, चार-पांच डंडे और लाल मिर्च का पाउडर मिला। 

पुलिस ने बताया कि पकड़े गये युवकों में लवेश (22) निवासी बदराना थाना ढांढ जिला कैंथल, राममेहर (34) निवासी फ्रांसवाला थाना सदर, कैथल, राकेश (26) निवासी जीतगढ़, थाना सदर, जींद जिला जींद, प्रदीप (21) और सुरेशचंद्र (42) निवासी विशिष्ट कॉलोनी, मोहननगर, कुरुक्षेत्र हरियाणा शामिल हैं। पुलिस के अनुसार इनमें से एक युवक श्रीगंगानगर में सैक्टर 17 मार्केट के नजदीक भारत फाइनेंस कम्पनी में कार्यरत है। उसी ने योजना बनाते हुए इन चारों बदमाशों को कम्पनी की रकम लुटवाने के लिए बुलाया था। दो दिन बैंक बंद रहने के बाद आज इस कम्पनी का बड़ी राशि कैश जमा करवाने के लिए बैंक भेजा जाना था। पुलिस को कार में हरियाणा नम्बरों की एक नम्बर प्लेट मिली है। यह इस गाड़ी के वास्तविक नम्बर बताये जा रहे हैं। 

पुलिस के अनुसार करीब दो महीने पहले इस गिरोह ने रींगस में एक फर्म के मुनीम से साढ़े पांच लाख रुपये और फिर कुरुक्षेत्र में एक बैंक से पांच लाख रुपये लूटे। गिरोह से और वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। इनके खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। एजेंसी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.