देवरिया में अंतरराज्यीय लुटेरा गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 07 Feb 2019 06:02:09 PM
Five members of Inter-State Lutera gang arrested in Deoria

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस को अंतरराज्यीय लुटेरा गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। आरोपियों के पास से लूटे गये 29 हजार रुपये और पांच किलोग्राम चरस बरामद हुयी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस की एक टीम गोरखपुर रोड पर चेङ्क्षकग कर रही थी। तभी तेज रफ्तार चार मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लोग आते दिखे। रोकने की कोशिश करने पर उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। 

पूछताछ में पकड़े गये बदमाशों ने अपने नाम करन यादव, आनंद पासवान, संजू यादव, बादल यादव और वरुण यादव बताये। यह सभी बिहार में कटिहार के निवासी हैं। इनके पास से बरामद चारों मोटरसाइकिल चोरी की हैं। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर पांचों ने बताया कि चारों मोटरसाइकिलें चोरी की हैं।

उन्होंने बताया कि लुटेरा गिरोह के यह सदस्य कुशीनगर में किराये का मकान लेकर रहते थे और देवरिया से लेकर राजधानी लखनऊ तक लूटपाट करते थे। सभी के खिलाफ देवरिया और गोरखपुर के विभिन्न थानों में मुकदमे भी दर्ज हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.