सिर्फ पांच माह की बच्ची के साथ ऐसा करते आरोपी को नहीं आई कोई दया, पढक़र कांप जाएंगे आप

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 02:51:41 PM
Five-month-old girl murdered by ax in Jashpur

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक मासूम बच्ची की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक दुधमुही मासूम बच्ची को एक युवक ने बेरहमी से मौत के घाट उतार देने से इलाक में सनसनी फैली हुई है। बताया जा रहा है कि जब मासूम बच्ची की दादी उसे बचाने के लिए वहां आई तो आरोपी ने उस पर भी वार कर दिया। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और घायल दादी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिसने जिंदगी पर पाला उसी मां के साथ कलयुगी बेटे ने किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में गुरुवार को एक युवक ने कुल्हाड़ी से वार करके पांच महीने की एक दुधमुंही बच्ची की हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव करने आई बच्ची की दादी फीरोबाई बंजारा को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि बिजली टोली में रहने वाले बंजारा परिवार की पांच महीने की बच्ची जब जमीन पर खेल रही थी।

अपने घर के बाहर सकून की नींद सो रहे युवक के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ऐसा...

इस दौरान पास ही रहने वाला विजय यादव नामक युवक वहां पहुंचा और उसने कुल्हाड़ी से बच्ची पर वार कर दिया। जिसके कारण बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अपनी मासूम बच्ची को पड़ोसी के हाथ से बचाने की कोशिश करने के दौरान उसकी दादी भी गम्भीर रूप से घायल हो गई।

दहेज की मांग पूरी नहीं की तो जेठ ने विवाहिता के साथ किया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को अपने कब्जे में लिया और घायल दादी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को हिरासत ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.