अशोकनगर में हत्या के मामले में पांच लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 24 Dec 2018 11:00:08 AM
Five people arrested in Ashoknagar murder case

अशोकनगर। मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के नईसराय थाना क्षेत्र के बीसोर गांव में 4 दिन पहले बुजुर्ग दंपत्ति के साथ हुई लूट और हत्या के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि चार दिन पहले नईसराय थाना क्षेत्र के बीसोर गांव में रहने वाले एसएएफ के रिटायर्ड सैनिक 64 वर्षीय निहाल सिंह रघुवंशी और उनकी पत्नी गीता बाई की अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से हत्या कर दी थी। 

उन्होंने बताया कि बलवीर नाम के व्यक्ति ने निहाल सिंह के खेत ठेके पर लिए हुए थे। बटाई पर खेती किए जाने के कारण बलवीर की घनिष्ठता निहाल और उनकी पत्नी से हो गई थी। इसी घनिष्ठता का फायदा उठाकर बलवीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस दोहरे हत्याकांड और लूट की वारदात को अंजाम दिया। 

उन्होंने बताया कि वारदात वाली रात दीपक केवट अपने तीन साथी महेश शिवम बंटी के साथ मिलकर निहाल के घर पहुंचा। निहाल ने जैसे ही दरवाजा खोला, दीपक के साथियों ने निहाल पर लोहे की रॉड से हमला किया, रॉड लगने के बाद निहाल नीचे गिर गया, तो उसको गोली मार दी। बाद में निहाल की पत्नी गीता बाई को कुर्सी से बांध दिया और घर मे रख जेवर ओर नगदी लूट लिए। भागते समय दीपक ने गीता बाई के सर में गोली मार दी और निहाल सिंह की कार लेकर फरार हो गए थे, जबकि बलवीर गांव में रुका रहा। सुबह होने पर वारदात की खबर फैली, तो वह भी गांव वालों के साथ घटना स्थल पर पहुंचा।

इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से वारदात में प्रयुक्त लोहे की रॉड और देशी कट्टा बरामद कर लिया गया है। सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं, इनके ऊपर अन्य थानों में कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। इन सभी को कोर्ट से रिमांड लेकर लूटे गए सामान के संबंध में पूछताछ की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.