हिरासत में युवक की मौत मामले में पांच पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2019 09:09:05 AM
Five policemen suspended for kidnapping of youth in custody

देहरादून। उत्तराखंड में उधमसिंहनगर जिले के सितारंगज के सिडकुल पुलिस चौकी में पुलिस हिरासत में गत दिनों हुई एक युवक की मौत के मामले में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। 

Rawat Public School

उधमसिंह नगर के पुलिस कप्तान बरिंदर जीत सिंह ने शुक्रवार को सिडकुल चौकी प्रभारी सहित कुल पांच पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के आदेश पर सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज मेहर, कॉन्स्टेबल महेंद्र डंगवाल, कमल पाल, विनोद जोशी और पूरन राम को निलंबित कर दिया गया है। गौरतलब है कि सितारगंज में पुलिस हिरासत में मरने वाला मृतक युवक धीरज राणा मूल रूप से सितारगंज के ग्राम सिसौना का रहने वाला था और पुलिस ने चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया था। 

उधर पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद एहतियात के तौर पर सितारगंज के सिसौना गांव और सिडकुल पुलिस चौकी के आस-पास भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.